चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Uttar Pradesh Assembly Session: यूपी विधानसभा शीतकालीन सत्र की तारीख घोषित, पत्र जारी

09:44 PM Nov 18, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Assembly Session: लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल का शीतकालीन सत्र 5 दिसंबर से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की ओर से इस बारे में पत्र भी जारी किया गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मौजूदा सदस्यों के निधन को देखते हुए आगामी सत्र का पहला दिन स्थगित होने की आशंका है। क्योंकि हाल ही में जिन मौजूदा जनप्रतिनिधियों का निधन हुआ है, उनमें समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव भी शामिल हैं। उनके अलावा गोला गोकर्णनाथ सीट से विधायक रहे अरविंद गिरी का भी निधन हो गया था।

सूत्रों का कहना है कि इस बार कोविड मामलों की संख्या न के बराबर है। वहीं राज्यसभा सचिवालय के अधिकांश सदस्यों और कर्मचारियों का पूरी तरह से टीकाकरण भी हो चुका है, इसलिए सत्र बिना किसी बड़े कोविड प्रोटोकॉल के आयोजित किया जा सकता है। हालांकि इसके लिए अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

Advertisement

(westcountydental.com)

Advertisement
Tags :
UP NewsUP Vidhan Sabha SessionUttar PradeshUttar Pradesh GovernorUttar Pradesh NewsUttar Pradesh News In HindiUttar Pradesh Vidhan Sabha SessionWinter Session
Advertisement
Advertisement