चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाजियाबाद में पति के शव को लेकर अस्पताल पहुंची नर्स, फिर नाबालिग बेटी और फोन चैट ने खोल दी पोल

01:39 PM Dec 04, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नर्स ने अपने पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं अस्पताल में उसके द्वारा आत्महत्या करने की कहानी गढ़ दी। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन महिला की नाबालिग बेटी के एक बयान पर महिला की पोल खुल गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

जहां काम करती थी, उसी अस्पताल में लेकर पहुंची

जानकारी के मुताबिक महेश शर्मा (30) कवि नगर के शास्त्री नगर इलाके में पत्नी कविता (30) और दो बच्चों (8 साल के बेटे और 13 साल की बेटी) के साथ रहता था। महेश शर्मा मूलरूप से ग्रेटर नोएडा के बादलपुर का रहने वाला था। गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि 30 नवंबर की रात कविता अपने पति को बेहोशी की हालत में उसी अस्पताल में लेकर पहुंची जहां वह काम करती थी। उसने डॉक्टरों और सहकर्मियों को बताया कि महेश ने आत्महत्या कर ली है।

बार-बार कहा- पोस्टमार्टम नहीं कराना 

गाजियाबाद के एसपी सिटी 1 निपूर्ण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को अस्पताल से रात 11:30 बजे सूचना मिली। कविता ने पुलिस को बताया कि वह नहीं जानती उसके पति ने फांसी क्यों लगाई। वहीं कविता ने बार-बार इस बात पर जोर दिया कि वह शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहती, लेकिन पुलिस ने मामले को संदिग्ध देखते हुए अगले दिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस ने महिला के घर जाकर मामले की जांच की।

बेटी ने बताई उस रात की कहानी

एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने जब घर पर जाकर मामले की जांच की तो उनको कुछ संदिग्ध लगा। घर में किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी नहीं थी। महेश मेडिकल बीमा एजेंट के साथ वह एक दुकान भी चलाता था। वहीं पुलिस ने जब महिला की नाबालिग बेटी से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी खोल दी। उसने पुलिस को बताया कि मां ने पिता के चेहरे को बुरी तरह से दबा रखा था। बेटी के पूछने पर उसने उससे भी झूठ बोल दिया।

Advertisement

बड़े भाई ने दर्ज कराया महिला और प्रेमी पर केस

इसके बाद पुलिस ने कविता से फिर से पूछताछ की। तब भी उसने पुलिस को गुमराह कर दिया। पुलिस ने जब महिला के फोन की जांच की तो देखा कि किसी विनय नाम के शख्स से उसकी लगातार बात हो रही थी। दोनों ने महेश को मारने की योजना बनाई थी। पुलिस ने अब कविता और विनय को हिरासत में ले लिया है। महेश के बड़े भाई जसवंत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

(newenglandtours)

Advertisement
Tags :
Ghaziabad Crime NewsGhaziabad Murder NewsIllicit RelationNurse killed HusbandUP Crime News HindiUP Local NewsUP Local News HindiUP NewsUP News In HindiUttar Pradesh Local NewsWife Murder Husbandउत्तर प्रदेशगाजियाबाद क्राइम न्यूजयूपी क्राइम न्यूज
Advertisement
Advertisement