चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'UP में प्रेमी बना हैवान'...गर्लफ्रेंड को रॉड से दागा; गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से इन्कार करने पर 3 दिन किया रेप

Uttar Pradesh Girl Brutally Attacked: उत्तर प्रदेश के लखीमपुरी खीरी जिले में एक लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। इस लड़की के ऊपर उसके प्रेमी ने जुल्म किया। पुलिस भी लड़की की आपबीती जानने के बाद दंग है। आरोपी ने आखिर किस बात पर उससे दरिंदगी की, यह जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।
02:23 PM Apr 28, 2024 IST | News24 हिंदी
लखीमपुर खीरी में महिला से दरिंदगी।
Advertisement

Lakhimpur Kheri Crime News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। प्रेमी ने शादी से मना करने पर लड़की से दरिंदगी की। उससे 3 दिन रेप किया। सिरफिरे प्रेमी ने उसे गर्म रॉड से दागा और गालों पर अपना नाम तक लिख दिया। पीड़िता गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

मामला धौरहरा थाना इलाके का है, आरोपी अमन एक गांव का रहने वाला है। उसका गांव की लड़की से ही कई साल से अफेयर चल रहा था। अमन युवती से शादी करना चाहता था। लेकिन उससे शादी के लिए युवती राजी नहीं थी। युवती ने मना किया, तो आरोपी तमतमा उठा। उसने गालों पर अपना नाम रॉड से लिख दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी फिलहाल फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पीड़िता 19 अप्रैल को एक दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। तभी आरोपी आया और मुंह दबाकर उसको अपने घर ले गया। यहां आरोपी ने पहले उससे रेप किया, हाथ-पैर बांधकर गर्म रॉड से चेहरे पर अपना नाम लिख दिया। इस दौरान अमन की मां और बहन भी उसके साथ दरिंदगी में शामिल रहीं। पीड़िता चिल्लाती रही, लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:देवर ने लूटी इज्जत तो पत्नी को बताया भाभी, फिर भाई संग की हत्या की कोशिश

लड़की ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए, वह आरोपी को सजा दिलवाकर रहेगी। लखीमपुर खीरी के एडिशनल एसपी पवन गौतम ने मामले की पुष्टि की है। बताया कि आरोपी ने लड़की से दरिंदगी की है। आरोपी की तलाश की जा रही है। केस दर्ज कर लिया है, आरोपी को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Lakhimpu kheri
Advertisement
Advertisement