whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खंभे से बांध विधवा की मांग भरवाई, पिटाई का वीडियो बना वायरल किया; UP के जौनपुर का मामला

Forcefully Marriage in Jaunpur: विधवा महिला की जबरन शादी कराने का मामला सामने आया है। युवक को बांधकर मांग भरवाई गई। युवक की पिटाई करके उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या मामला है?
09:43 AM Sep 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
खंभे से बांध विधवा की मांग भरवाई  पिटाई का वीडियो बना वायरल किया  up के जौनपुर का मामला
ग्रामीणों ने विधवा महिला को भी भला बुरा कहा।

Widow Woman Forcefully Marriage (नीतीश कुमार, जौनपुर): उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक विधवा और 3 बच्चों की मां की जबरन शादी करा दी गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला के एक युवक के साथ अवैध संबंध है। इसलिए उन्होंने युवक को पकड़कर उसे खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा और फिर उसके हाथों से जबरन महिला की मांग भरवा दी। ऐसा करवाने के बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे फिर पीटा और पीटते हुए का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पूरे गांव ने इस घटनाक्रम को होते देखा, लेकिन किसी ने भी दबंगों को रोकने की कोशिश नहीं की। वहीं पीड़ित युवक ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:वो रोया हाथ जोड़ गिड़गिड़ाया लेकिन…लखनऊ बिल्डिंग हादसे की असली वजह चौंकाने वाली

महिला के पति की पिछले साल हुई थी मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटनाक्रम शुक्रवार का है। पवारा थाना क्षेत्र के दायरे में आने वाले गांव रामपुर सवाई में रहने वाली महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। उसके 3 बच्चे हैं, लेकिन उसके एक युवक के साथ अवैध संबंध हैं। ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने महिला को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। शुक्रवार को युवक उसके घर आया तो ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। उन्होंने पहले उसकी पिटाई की। फिर उसे खंभे से बांधकर पीटा। उसके घर गांव का पता पूछा। इतना ही नहीं उसके हाथ से जबरन महिला की मांग भरवा दी। इसके बाद युवक को पीटा और उसके घरवालों को भी उसकी हरकत के बारे में बताया। युवक ने पुलिस को शिकायत देने की धमकी उन्हें दी। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:बीच सड़क छात्रा की मांग में भरा सिंदूर और बोला- चलो ससुराल…बिहार में सिरफिरे आशिक की करतूत

पुलिस ने दर्ज की 2 अलग-अलग FIR

मामले की पुष्टि करते हुए SP ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो उन्हें मिल गया है। पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। जांच पड़ताल में पता चला कि प्रयागराज का एक युवक गांव में रहने वाली एक विधवा महिला के घर में घुस गया था। महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की। बिजली के खंभे में बांधकर महिला की मांग में जबरदस्ती सिंदूर भरवा दिया। पुलिस वीडियो के आधार पर दोनों घटनाओ में अलग-अलग FIR दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:‘ऐसे छुआ गंदा महसूस हुआ…थप्पड़ मारे’; फ्लाइट की 3 क्रू मेंबर्स ने आपबीती सुनाई, आरोपी पायलट पर कार्रवाई

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो