चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

FB पर दोस्ती के बाद लड़की को होटल में मिलने बुलाया, कमरे की लाइट ऑन होते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

04:44 PM Nov 21, 2022 IST | Naresh Chaudhary
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Uttar Pradesh News in Hindi: कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां यह अधेड़ ने अपना धर्म और उम्र छिपा कर बिहार की युवकी के साथ दोस्ती कर ली। शनिवार को उसे मिलने के लिए कानपुर बुला लिया। लेकिन यहां आरोपी की हकीकत खुल गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती

जानकारी के मुताबिक कानपुर के बिधनू क्षेत्र के कथारा इलाके में रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक पर बिहार की रहने वाली एक युवती के साथ दोस्ती की थी। आरोप है कि शख्स ने युवती से अपना धर्म और पहचान छिपाई। युवती ने कानपुर पुलिस को बताया कि आरोपी शख्स ने उसे शादी करने और कानपुर में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। युवती आरोपी की बातों में आकर कानपुर आ गई।

कमरे में घुसते ही लाइट बंद कर दी

युवती ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह बिहार से कानपुर के कॉपरगंज मोहल्ले के एक होटल में पहुंची। तभी नकाब पहने शख्स ने कमरे में घुसते ही कमरे की लाइट बंद कर दी। उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए यौन उत्पीड़न करने लगा। बताया गया है कि युवती ने जब कमरे की लाइट ऑन की तो उसके सामने 50 साल का अधेड़ व्यक्ति खड़ा था।

अधेड़ को देख युवती ने मचा दिया शोर

अधेड़ को देख कर युवती घबरा गई। उसने शोर मचा दिया। इसके बाद होटल का स्टाफ मौके पर पहुंच गया। होटल कर्मियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं हंगामे की सूचना पर हिंदूवादी संगठन का कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। एसीपी कलेक्टरगंज टीबी सिंह ने बताया कि जांच के बाद आरोपी शख्स की पहचान शहंशाह आलम (50) के रूप में हुई है।

Advertisement

पुलिस ने गंभीर धाराओं में लिखा मुकदमा

एसीपी ने बताया कि आरोपी कानपुर के बिधनू कस्बे में रहता है। पेशे से बाइक मैकेनिक है। वहीं युवती बिहार के मोतिहारी जिले की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने फेसबुक पर सचिन शर्मा के नाम से अपनी आईडी बनाई थी, जिसके बाद युवती से दोस्ती की। युवती की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

(leankitchenco)

Advertisement
Tags :
Attempt MisbehaveBihar GirlFake IdentityHiden ReligionKanpur NewsKanpur PoliceOnline FriendshipUP NewsUP News In HindiUttar PradeshUttar Pradesh News In Hindi
Advertisement
Advertisement