चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नतीजों से पहले ही बीजेपी के इस उम्मीदवार ने मानी हार! सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

UP Lok Sabha Election Result: रायबरेली से राहुल गांधी एक लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। बीजेपी ने उनके खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को फिर से उतारा था लेकिन नतीजों से पहले ही बीजेपी के इस उम्मीदवार ने हार मान ली है।
12:37 PM Jun 04, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

UP Lok Sabha Election Result: यूपी में एग्जिट पोल के उलट रुझानों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर अभी मुकाबला कांटे का चल रहा है। बीजेपी अभी 35 सीटों पर आगे चल रही है जबकि INDIA गठबंधन 42 सीटों पर आगे चल रही है। रायबरेली की बात करें तो राहुल गांधी एक लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। बीजेपी ने उनके खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को फिर से उतारा था।

Advertisement

पिछली बार 2019 में उन्हें सोनिया गांधी के हाथों हार मिली थी। इसके बावजूद योगी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया। इस बार उनका मुकाबला राहुल गांधी से था। मगर इस बार भी नतीजा कुछ अलग नहीं दिख रहा है। वह एक लाख से ज्यादा वोटों से पीछे हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है, उसे लोग हार स्वीकारने के रूप में देख रहे हैं।

क्या लिखा है पोस्ट में

दिनेश प्रताप सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा है कि उनके काम या प्रयास में कोई कमी रह गई हो तो वह क्षमा मांगते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि निर्णय उनके हाथ में नहीं था। सोशल मीडिया पर लोग उनके प्रयासों को सराह रहे हैं और ढांढस बंधा रहे हैं। दिनेश प्रताप सिंह यूपी में बीजेपी के मजबूत नेताओं में से एक माने जाते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
UP Lok Sabha Election Result
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement