चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंसस्टोरीज

झगड़े में महिला से थप्पड़ खाने के बाद बेहोश हुआ शख्स, अस्पताल में थम गई सांसें, जानें फिर क्या हुआ?

05:37 PM Dec 28, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां विवाद के दौरान एक महिला ने शख्स को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद हार्टअटैक आने से शख्स की मौत हो गई। अब महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

Advertisement

पैसों को लेकर हुआ था दोनों में विवाद

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के वजीरगंज क्षेत्र के बांसमंडी इलाके का है। यहां शफीक रजा (42) की इलाके में किराने (परचून) की दुकान है। बताया गया है कि दुकान के पास में ही रहने वाली शबनम नाम की एक महिला से पैसों को लेकर शफीक का विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर महिला ने शफीक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद महिला पुलिस से शिकायत करने के लिए चली गई।

और पढ़िए यूपी के सीतापुर में यात्रियों से भरी बस तालाब में गिरी, 20 लोग गंभीर रूप से घायल

अस्पताल में शफीक की हो गई मौत

बताया गया है कि महिला के जाते ही शफीक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। नजारा देख परिवार वालों और आसपास के लोगों के होश उड़ गए। शफीक को आनन-फानन में अस्पताल लेकर दौड़े। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शफीक की हार्टअटैक से मौत की बात सामने आई है। वहीं सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Advertisement

शफीक की पत्नी ने शबनम के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

वजीरगंज के थाना प्रभारी मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि शफीक की पत्नी कौशरजहां की तहरीर पर पड़ोसी महिला शबनम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। वहीं शफीक के भाई मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि दोनों में पैसों को लेकर विवाद था। थाना पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़िए देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Valium)

Advertisement
Tags :
Lucknow CrimeLucknow Man diesLucknow NewsLucknow WomanUP Hindi NewsUP NewsUP News In HindiUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement