चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! गोरखपुर रूट की 13 ट्रेनें 5 तक रद्द, 18 के रूट चेंज

Train Cancelled: गर्मी की छुट्टियों अब खत्म हो रही है और ऐसे में हर कोई घर वापसी के लिए ट्रेन की टिकट करवाने जा रहे हैं तो यह खास खबर आपके लिए है। पूर्वोत्तर रेलवे के गोरखपुर रूट की 13 ट्रेनें कैंसिल रहेंगी। आइए जान लेते हैं पूरी जानकारी..   
04:35 PM Jun 28, 2024 IST | Deepti Sharma
ट्रेन रद्द Image Credit: Freepik
Advertisement

Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गोरखपुर से चलने वाली कई ट्रेनें कैंसिल कर दी गई हैं। इस रूट की कुछ ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के गोरखपुर रूट पर चलने वाली कई एक्सप्रेस और नॉर्मल ट्रेनों को 5 जुलाई तक रद्द कर दिया है। ट्रेनें कैंसिल होने का कारण गोंडा स्टेशन पर तीसरा ट्रैक बिछाने के बाद इंटरलॉकिंग का काम होना है।

Advertisement

इसी के चलते  लखनऊ के रास्ते जाने वाली और लखनऊ से चलने वाली ट्रेनें 5 जुलाई तक कैंसिल रहेंगी। यात्री ट्रेनों की ज्यादा जानकारी के लिए रेलवे के हेल्पलाइन नंबर 139 पर कांटेक्ट कर ट्रेवल को आसान बना सकते हैं।

रेगुलर ट्रेनों के अलावा पूर्वोत्तर रेलवे ने 36 से ज्यादा स्पेशल ट्रेनों को भी कैंसिल किया है। ये ट्रेन गोंडा, मथुरा, छपरा, सीतापुर, शाहजहांपुर, दिल्ली, ग्वालियर, बरौनी, सहरसा, गुवाहाटी, रक्सौल, जम्मूतवी आदि रूट की हैं। ट्रेनों के बारे में सही जानकारी के लिए 139 नंबर पर ले सकते हैं। इसके अलावा 40 से ज्यादा ट्रेनों का रूट चेंज किया गया है। कई ट्रेनें अलग-अलग तारीखों में देरी से चलेंगी।

रेलवे ने इन ट्रेनों को किया कैंसिल

ये भी पढ़ें-  रात रंगीन कर दो, बताओ कहां मिलोगी? लड़की से पुलिस वाले की गंदी डिमांड, पिता-बहन को आई थी छुड़ाने

Advertisement

Advertisement
Tags :
indian railwayTrain CancelledUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement