चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गई दो मासूमों की जान, 24 बच्चे घायल, जानें क्या है पूरा मामला

06:35 PM Dec 18, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर स्थित कांटी देवी जनता विद्यालय के 83 छात्रों और शिक्षकों को लेकर जा रही एक बस प्रयागराज से करीब 40 किलोमीटर दूर सैदाबाद के भेस्की गांव के पास पलट गई। हादसे में दो छात्र अंकित और अनुराग (14 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 24 से छात्र और शिक्षक घायल हैं।

Advertisement

बस में सवार थे छात्र, शिक्षक और स्टाफ

प्रयागराज के डीसीपी गंगानगर अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि हादसे में दो छात्रों अंकित और अनुराग की मौत हो गई है। जबकि पांच गंभीर घायल छात्रों का इलाज चल रहा है। बाकी छात्रों, शिक्षकों और स्कूल स्टाफ सदस्यों को जौनपुर में उनके मूल स्थान पर वापस भेज दिया गया है।

टूर पर प्रयागराज जा रहे थे बच्चे

पुलिस ने बताया कि बस में आठ शिक्षक, 35 छात्राएं और 40 छात्र सफर कर रहे थे। वे प्रयागराज के आनंद भवन आ रहे थे। यहां के आनंद भवन और जवाहर तारामंडल को देखने के बाद प्रतापगढ़ स्थित मानगढ़ जाने वाले थे। बताया गया है कि बस में कक्षा 9, 10, 11 और 12 के छात्र बैठे थे।

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

सुबह बस हंडिया से प्रयागराज की ओर जा रही थी, तभी सैदाबाद के भेस्की गांव के पास एक बाइक सवार संतोष अपने साथी सतीश के साथ सामने आ गया। बस चालक ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ब्रेक लगाया, जिसके कारण बस पलट गई। हंडिया पुलिस ने हादसे के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

इकलौता बेटा था अनुराग

हादसे में मरने वाले दो छात्रों में से एक अनुराग तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था। उसके पिता ऑटो ड्राइवर हैं। अनुराग की बहन अनु भी बस में सफर कर रही थीं। वहीं दूसरा छात्र अंकित घोरहा सुरेरी गांव का रहने वाला था। वह दो भाइयों और एक बहन में सबसे छोटा था और कक्षा 9 में पढ़ता था।

(https://bestsellerpublishing.org/)

Advertisement
Tags :
Bus AccidentPrayagraj AccidentPrayagraj NewsTour Bus OverturnsUP Hindi NewsUP Local NewsUP Local News in HindiUP NewsUP News In HindiUttar Pradeshउत्तर प्रदेशप्रयागराजबस हादसा
Advertisement
Advertisement