चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा विधायक के निजी सचिव की खुली गुंडई, शाहजहांपुर में पुलिस के सामने जमकर बवाल

Uttar Pradesh News: शाहजहांपुर नगर पंचायत सभासद के जमीन से जुड़े विवाद में जांच के लिए पहुंचे सपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों से बीजेपी कार्यकताओं से विवाद हो गया। पुलिस के सामने दोनों पक्षों में जमकर नोकझोंक हुई। क्या है मामला, आइए जान लेते हैं..
06:50 PM Jun 20, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Uttar Pradesh News: शाहजहांपुर(सुशील शुक्ला)। शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के निजी सचिव की खुली गुंडई का मामला सामने आया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर लखनऊ से बनाई गई सपा प्रतिनिधिमंडल की टीम पर बीजेपी विधायक के निजी सचिव और उसके साथी प्रतिनिधि मंडल पर हमलावर हो गए।

Advertisement

आरोप है कि इस दौरान सपा के पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई। खास बात यह रही कि भाजपा विधायक के निजी सचिव के सामने मौके पर पुलिस के आला अफसर और भारी पुलिस बल बेबस नजर आया। आपको बता दें कि सपा का प्रतिनिधिमंडल अखिलेश यादव के निर्देश पर शाहजहांपुर के निगोही में सभासद के मकान पर कब्जे की जांच करने पहुंचा था।

क्या है पूरा मामला 

मामला शाहजहांपुर के थाना निगोही के पुवाया रोड का है। यहां भाजपा विधायक के निजी सचिव पर महिला सभासद ने मकान कब्जा करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें, महिला सभासद अपने परिवार के साथ 6 दिन तक धरने पर बैठी थी। इसके बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 9 सदस्यीय का एक डेलीगेशन जांच के लिए शाहजहांपुर भेजा था।

https://www.facebook.com/news24channel/videos/674614784830623/?extid=CL-UNK-UNK-UNK-UNK_GK0T-GK1C

Advertisement

जैसे ही सपा का प्रतिनिधिमंडल मौके पर पहुंचा तो आरोप है कि वहां पहले से मौजूद भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के निजी सचिव और उसके साथी प्रतिनिधिमंडल पर हमला किया।

पुलिस दिखी बेबस 

इस दौरान मौके पर भारी हंगामा हुआ। खास बात यह रही कि मौके पर भारी पुलिस बल और पुलिस के आला अफसर भी मौजूद थे, लेकिन भाजपा विधायक के निजी सचिव के सामने पुलिस के अफसर और पुलिस बल बेबस नजर आया। इसके बाद सपा प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।

प्रतिनिधि मंडल में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राज्यपाल कश्यप, आंवला सांसद नीरज मौर्य, पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा और एमएलसी जयेश प्रसाद सेमत अन्य प्रतिनिधि शामिल थे। फिलहाल सपा प्रतिनिधि मंडल पर हमले होने की घटना कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है।

ये भी पढ़ें-  AC बम की तरह फटा और थाना जलने लगा, मेरठ के सदर बाजार में भीषण अग्निकांड, सामान-रिकॉर्ड जलकर राख

ये भी पढ़ें-  हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में बचे यूपी के मंत्री, तूफान के बीच एम्स ऋषिकेश में उतारा

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement