चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: राम जन्मभूमि में ड्यूटी पर मटकाई 'पतली कमरिया...', फिर चार महिला आरक्षियों पर कमिश्नर का एक्शन

07:25 PM Dec 15, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) की दीवानगी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) जिले में चार महिला पुलिस कर्मियों पर भारी पड़ गई। रील (Reel) बनाने के चक्कर में इतना तक भूल गईं कि वे ड्यूटी पर हैं।

Advertisement

पलती कमरिया (Patali Kamariya) गाने पर बनाई रील अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए अयोध्या पुलिस कमिश्नर ने चारों को लाइन हाजिर करते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह रील 6 दिसंबर की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो (रील) जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में तीन महिलाएं दिख रही हैं। जबकि चौथी महिला कैमरे से वीडियो बना रही है। चारों मिलकर पलती कमरिया मोरी, हाय.. हाय.. हाय.. पर रील बना रही हैं।

Advertisement

जब इस वीडियो की जांच हुई तो सामने आया कि महिलाएं राम जन्मभूमि पर तैनात महिला पुलिस कर्मी हैं। यह जानकर विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस कमिश्नर ने दिया ये बयान

मामला अयोध्या के पुलिस कमिश्नर मुनिराज जी तक पहुंचा। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने चारों महिला आरक्षियों को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने अपने एक वीडियो बयान में कहा है कि ड्यूटी पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुरादाबाद में भी बनाई थी रील

बता दें कि मुरादाबाद में भी सितंबर में एक महिला पुलिस कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। समझो जरा तुम… मौसम का इशारा… गाने पर रील बनाया था। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने महिला सिपाही के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की थी।

Advertisement
Tags :
Ayodhya Ram MandirAyodhya Viral VideoLady Constables VideoPatli Kamariya VideoSocial MediaTrending On Social MediaTrending VideoUP videoUttar Pradesh videoVideo NewsVideo ReelsViral Videoउत्तर प्रदेश वीडियोवायरल वीडियो
Advertisement
Advertisement