कभी डॉक्टर, कभी प्रेमी, मां ने कराया मेरा रेप, नीट छात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में लगाए गंभीर आरोप

Roorkee Crime News: रुड़की में एक युवती ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर सनसनी मचा दी। जब उसने अपनी मां पर एक-दो नहीं बल्कि 3 युवकों से रेप करवाने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

featuredImage
Roorkee Crime News

Advertisement

Advertisement

Uttarakhand News: उत्तराखंड के हरिद्वार में नीट की तैयारी कर रही एक छात्रा ने अपनी मां पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मां ने अपने दूसरे पति से भी बेटी के साथ दुष्कर्म करवाया। मामले का खुलासा शुक्रवार को पीड़िता ने स्वयं रुड़की प्रेस क्लब पहुंचकर किया। मामले में उसने गंगनहर पुलिस को तहरीर दी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवती ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां ने करीब 6 साल पहले पिता का साथ छोड़कर किसी दूसरे युवक के साथ रहने चली गई। उस युवक ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसकी मां ने उस युवक के साथ रहना छोड़ दिया। युवती ने बताया कि इस घटना के कुछ दिन बाद उसकी मां ने राजस्थान में किसी डाॅक्टर से शादी कर ली। इसके बाद मां ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनवाए और उसकी अश्लील वीडियो भी बनवाई।

राजस्थान से भागकर पहुंची रुड़की

युवती के बताया कि वह किसी मां के चंगुल से बचकर रुड़की पहुंची और फिर चाचा के साथ रहने लगी। इसके बाद उसकी सोशल मीडिया पर उसकी किसी युवक के साथ मित्रता हुई। इसकी खबर उसकी मां को लग गई। इसके बाद मां ने उक्त युवक के साथ शादी करवाने की बात कही और घूमने-फिरने को कहा।

ये भी पढ़ेंः थाने में युवती बोली-गैंगरेप हुआ, CCTV से खुली पोल, केस की सच्चाई जान दंग रह गई पुलिस

दोस्त को पैसे देकर करवाया दुष्कर्म

मीडिया को दिए बयान में युवती ने कहा कि मां ने उसके पे्रमी को पैसे दिए और उसके साथ रेप करने को कहा। इतना ही नहीं उसकी मां ने उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो भी बनवा लिया। युवती ने बताया कि अब उसकी मां और वह युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। इतना ही युवती ने जहां शरण ले रखी, वहां आकर उसकी मां ने अभद्रता की। युवती ने बताया कि वह नीट की तैयारी कर रही है लेकिन उसका भविष्य अधर में लटका हुआ है।

ये भी पढ़ेंः Video: मौलाना को खेत में बेटी संग अंतरंग पकड़ा, युवती बोली – मेरी मर्जी, आपको क्या?

Open in App