चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काॅन्स्टेबल की मासूम बेटी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, 60 मीटर तक घसीटता ले गया युवक, Video

Varanasi Hit And Run Case: यूपी के वाराणसी में बुधवार शाम एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 4 साल की मासूम को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त बच्ची अपने पिता के साथ बस स्टाॅप पर बस का इंतजार कर रही थी।
09:34 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Varanasi Hit And Run Case
Advertisement

Varanasi Hit And Run Case: वाराणसी के चौबेपुर में बुधवार को एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 4 साल की मासूम को टक्कर मार दी। घटना के बाद मासूम को उसके पिता बीएचयू हाॅस्पिटल ले गए लेकिन वहां मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार काॅन्स्टेबल करन गुप्ता बुधवार शाम 6 बजे घर के पास बने बस स्टाॅप पर 4 साल की बेटी काव्या के साथ बस का इंतजार कर रहे थे। वे चौबेपुर से पांडेपुर जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही पिता की नजर चुकी 4 साल की मासूम सड़क पर चली गई। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने बच्ची को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि वह बच्ची को करीब 60 मीटर घसीटता हुआ ले गया। हादसे के बाद पिता और अन्य लोग दौड़कर बच्ची के पास पहुंचे। उसे घायल अवस्था में बीएचयू लेकर गए जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौका देखकर फरार हो गया।

सीसीटीवी की मदद से जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद से बच्ची की मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार काॅन्स्टेबल करन गुप्ता अपने भाई और एसआई संतोष कुमार गुप्ता के घर पांडेपुर जा रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। यह पूरी घटना बस स्टाॅप के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फिलहाल आरोपित बाइक सवार की तलाश में जुटी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः यूपी में भाजपा नेता अनिल शर्मा को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे के समर्थकों पर आरोप

ये भी पढ़ेंः सीमा हैदर की तरह पबजी पर हुआ प्यार, प्रेमी से की शादी, बेटी से लौटने की गुहार लगाती रही मां

Advertisement
Tags :
UP NewsVaranasi Crime NewsVaranasi Hit And Run Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement