खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस होटल में होता था ऐसा काम; पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने पकड़ लिए पैर, बोली-छोड़ दो, बदनामी होगी

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने एक होटल पर रेड की है। रेड के दौरान पुलिस को काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस को कई दिन से इस होटल के बारे में सूचना मिल रही थी। जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है। वाराणसी में पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं।
09:36 PM Aug 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में एक होटल के बारे में पुलिस को कई दिन से शिकायतें मिल रही थीं। जिसके बाद अब रेड की गई है। पुलिस ने होटल से सेक्स रैकेट पकड़ा है। वहीं, 10 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। शहर के पॉश इलाके में कई दिन से यह रैकेट सक्रिय था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह रैकेट थाना सिगरा के मलदहिया स्थित एक होटल में चल रहा था। होटल रंजीत के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रेड की। जैसे ही पुलिस ने कमरों के दरवाजे खुलवाए, युवक और युवतियों में अफरातफरी मच गई। कई कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़ी गई महिलाएं पहले भी देह व्यापार के मामलों में गिरफ्त में आ चुकी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जेल में कैदियों से सेक्स, महिला अफसरों की लाखों में डील; इस मामले की जांच में क्या-क्या खुले राज?

मौके से पुलिस को काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। रेड के बाद होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि होटल का संचालक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। काफी दिन से पॉश इलाके में गंदा काम करवाया जा रहा था। लेकिन पुलिस को अब भनक लगी। इसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। ये होटल इलाके के बीचोंबीच है। हाल के दिनों में पुलिस को पता लगा था कि रंजीत होटल में लगातार युवक-युवतियों का आना-जाना लगा रहता है। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर रेड की। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों को परिजनों को तलब किया गया है। वहीं, होटल मालिक से भी पूछताछ की जा रही है।

एक नेता के रिश्तेदार का बताया जा रहा होटल

वहीं, बताया जा रहा है कि ये होटल एक बीजेपी नेता के रिश्तेदार का है। पकड़ी गई लड़कियों ने पुलिस के पैर तक पकड़ लिए और छोड़ने की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस सबको थाने ले आई। पुलिस के होटल में आते ही लड़कियों ने भागने की कोशिश भी की। एक लड़की ने महिला पुलिस अधिकारी से कहा कि गलती हो गई। मुझे छोड़ दीजिए। थाने ले जाने पर मेरी बदनामी होगी। पुलिस ने होटल के कर्मचारियों को भी अरेस्ट किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जेल में महिला अफसर संग कैदी ने बनाए संबंध, बार-बार किया ब्लैकमेल; Viral Video में आया नया मोड़

यह भी पढ़ें:मोसाद ने जब किया था सबसे बड़े दुश्मन का खात्मा, डॉक्टर भी 30 साल तक नहीं बता पाए थे मौत की वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement