चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पहली बार नजर आए वरुण गांधी, मां मेनका गांधी के लिए किया प्रचार

Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी पहली बार छठे चरण के मतदान से पहले मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करने उतरे। उन्होंने जनता से मां मेनका गांधी के समर्थन में वोट देने की अपील की।
03:53 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पीलीभीत से निवर्तमान सांसद वरुण गांधी
Advertisement

Varun Gandhi in Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के मतदान से पहले यूपी में चुनाव प्रचार चरम पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर अखिलेश यादव तक दोनों ही पार्टियों के कई नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इस बीच पीलीभीत लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर नजर आए। उन्होंने मां मेनका गांधी के लिए सुल्तानपुर में चुनाव प्रचार किया। सुल्तानपुर में 25 मई को वोटिंग है। इससे पहले आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

Advertisement

ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन वरुण गांधी ने मां मेनका के लिए लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान वरुण ने अपना मोबाइल नंबर भी बता दिया। वरुण ने अपने भाषण में पीएम मोदी, सीएम योगी और बीजेपी सरकार किसी का नाम नहीं लिया। वरुण ने अपने भाषण में सिर्फ और सिर्फ अपनी मां और परिवार के रिश्ते पर बात की।

2019 में पार्टी ने बदल दी थी वरुण की सीट

वरुण गांधी के तेवर देखकर लगता है कि वे बीजेपी और आलाकमान से नाराज हैं। ऐसे में चुनाव के बाद देखना होगा कि वे अगला कदम क्या उठाते हैं? अगर बीजेपी लोकसभा चुनाव जीत जाती है तो उन्हें फिर से भाजपा में मां मेनका के जरिए बड़े नेताओं से अपने मतभेद सुलझाने होंगे। बता दें कि वरुण गांधी 2014 में सुल्तानपुर से सांसद चुने गए थे। इसके बाद 2019 में पार्टी ने उनकी सीट बदल दी। इस बार पार्टी ने उनको पीलीभीत से प्रत्याशी बनाया। लेकिन पिछले 5 साल में अपनी ही सरकार के खिलाफ खुलकर बगावती तेवर दिखाने वाले वरुण गांधी का पार्टी ने इस बार टिकट काट दिया।

ये भी पढ़ेंः ‘मोदी का टेंपो अडानी के लिए, मेरा अग्निवीरों के लिए’; राहुल गांधी का Tempo में सफर करने का Video वायरल

Advertisement

ये भी पढ़ेंः लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Maneka GandhiSultanpurVarun Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement