Advertisement

पड़ोसन संग अंतरंग पकड़े सिपाही का वीडियो वायरल, पति की शिकायत पर अमरोहा पुलिस से सस्पेंड हुआ पड़ोसी

Amroha News: यूपी के अमरोहा में एसपी ने कार्रवाई करते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया। सिपाही को विवाहिता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए उसके पति ने पकड़ लिया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विवाहिता और यूपी पुलिस का काॅन्स्टेबल

Video of Constable Caught Intimate Neighbor: अमरोहा में पड़ोसन संग रंगरेलियां मनाते पकड़े गए यूपी पुलिस के सिपाही को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। इसके लिए सीओ सिटी ने सिपाही के खिलाफ संस्तुति रिपोर्ट बनाकर भेजी थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विवाहिता के पति ने बनाया था।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही एक कमरे में बंद है वहीं पत्नी दूसरी ओर भाग रही है। जबकि वीडियो बना रहा विवाहिता का पति जोर-जोर से चिल्ला रहा है और पड़ोसियों को आवाज लगा रहा है। विवाहिता का पति सिपाही से कह रहा है कि मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा। तुमने मेरी जिदंगी बर्बाद कर दी है। यही बात वह पत्नी के लिए भी कहता है। पत्नी से कहता है कि तेरी पोल आज खुल गई। आज मैं पड़ोसियों को तेरी ये करतूत बताऊंगा।

यह है पूरा मामला

बता दें कि गुरुवार रात सिपाही नरेश कुमार पड़ोस में रहने वाली विवाहिता के साथ रंगरेलियां मना रहा था। तभी अचानक विवाहिता का पति आ गया और उसने सिपाही को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पति ने जमकर बवाल काटा और पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। मौके पर जमा हुए पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिपाही को कैद से मुक्त कराया और समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

ये भी पढ़ेंः सिपाही संग अंतरंग हालत में थी पड़ोसन, अचानक आया उसका पति और..अमरोहा का मामला

ऐसे सिपाही पर फिदा हुई विवाहिता

विवाहिता और उसके पति के बीच किसी न किसी बात को लेकर हमेशा विवाद रहता था। इस दौरान पड़ोस में रह रहा सिपाही वर्दी का रौब दिखाकर दोनों का बीच बचाव करता था। ऐसे में सिपाही की दरियादिली देख विवाहिता उस पर फिदा हो गई। मौका पाकर गुरुवार रात को सिपाही विवाहिता से मिलने पहुंचा। कमरे में बंद होकर रंगरेलियां मना रहा था तभी विवाहिता का पति आ गया। जिसके बाद यह बवाल हुआ।

ये भी पढ़ेंः 2 बहनों का इकलौता भाई, सेहरा बांधने की थी तैयारी…शहीद कैप्टन ने मां से की थी आखिरी बात

Open in App
Tags :