खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाजियाबाद में बालकनी में रखी वाॅशिंग मशीन में लगी आग, सहमे लोग घरों से बाहर आए, Video

Washing Machine Caught Fire Video: यूपी के गाजियाबाद स्थित सोसायटी की बालकनी में रखी वाॅशिंग मशीन में भीषण गर्मी के कारण आग लग गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।
05:10 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
वाॅशिंग मशीन जलकर हुई खाक
Advertisement

Washing Machine Caught Fire Video: पूरे देश में भीषण गर्मी का प्रकोप है। देश के अधिकांश शहरों में पारा 45 डिग्री से अधिक है। इस बार की लू ऐसी है कि पहाड़ों में भी राहत नहीं है। यहां भी कई शहरों में 40 से अधिक है। ऐसे में घरों में लगे इलेक्ट्राॅनिक उपकरणों में आग लग रही है। गुरुवार को नोएडा के सेक्टर 100 स्थित सोसायटी में एसी में आग लग गई। इससे दोनों कमरे और घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Advertisement

इस बीच गाजियाबाद से भी हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक बालकनी में रखी वाॅशिंग मशीन भी जलकर राख हो गई। देखते ही देखते ही मशीन से धुआं उठने लगा और पूरी मशीन जलकर खाक हो गई। घटना गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के ऑफिसर सिटी 2 सोसायटी की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लैट की बालकनी में रखी वाॅशिंग मशीन में धुआं उठता है और फिर आग लग जाती है।

समय रहते आग पर पाया काबू

बालकनी में आग को देखकर सोसायटी में रहने वाले लोगों ने तुरंत फ्लैट के पास रह रहे अन्य लोगों को सूचित किया। वहीं आसपास के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। लेकिन तब तक मशीन जलकर खाक हो चुकी थी। हालांकि समय रहते आग बुझने से बड़ा हादसा टल गया। इस बीच वाॅशिंग मशीन में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं आज नोएडा के सेक्टर 100 स्थित एक सोसायटी में एसी फटने से भीषण आग लग गई। इस दौरान कई फ्लैट आग की चपेट में आ गए। इस दौरान सोसायटी में रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
fireVideowashing machine
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement