होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'रंगरलियां' मना रही मां सामने बेटी को देख चौंकी, राज खुलने से डर से मासूम का कत्ल

Chandauli Crime News: यूपी के चंदौली में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 12 साल की बच्ची की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया।
01:40 PM Sep 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Woman and Lover Killed Minor Girl
Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के नौगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर 12 साल की बच्ची की हत्या कर दी। बच्ची ने दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया था। इसके बाद बच्ची ने कहा कि मैं यह सब पापा को बताऊंगी। इसके बाद दोनों ने डर के कारण बेरहमी से बच्ची का कत्ल कर दिया। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

बता दें कि नौगढ़ थानाक्षेत्र के विनायकपुर गांव की रीना देवी और निर्जला कुमारी 16 जुलाई को कल्चरल प्रोग्राम देखने गांव आई थी। लेकिन अगले दिन सुबह निर्जला का शव क्षत विक्षत अवस्था में गांव से बरामद हुआ। मामले में पुलिस ने मंगलवार को विनायकपुर के राजनाथ और रीना को हत्या के मामले में अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ेंः तोते को ढूंढने वाले को 10 हजार का इनाम, अयोध्या में पोस्टर देख हर कोई हैरान

पूछताछ में सामने आया सच

पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे और राजनाथ के बीच अवैध संबंध थे। जिसके बारे में निर्जला को पता लग गया था। इसलिए हमनें मौका पाकर निर्जला की हत्या कर दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मृतका के कपड़ों को अस्त-व्यस्त कर दिया। ताकि लोगों को हत्या के बारे में पता नहीं चले और यह एक हादसा लगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 50 यात्रियों से भरी चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक, बहादुरी से ऐसे बचाई जानें

पकड़े जाने का था डर

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि रीना देवी और विनायकपुर गांव के राजनाथ के बीच अवैध संबंध थे। जिसके बारे में निर्जला जान गई थी। रीना और राजनाथ को इस बार का डर था कि कहीं वह घर वालों को न बता दें। इसलिए दोनों ने मिलकर निर्जला की हत्या की साजिश रची और मौका पाकर हत्या कर दी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chandauli Crime NewsUP Crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो