whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मह‍िला जज भी सेफ नहीं! अध‍िकारी पर लगाए यौन उत्‍पीड़न के आरोप, अब म‍िली जान से मारने की धमकी 

बांदा में तैनात महिला जज को धमकी भरे लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।बता दें कि बीती 28 मार्च को एक लेटर भेजा गया था।पत्र खोलते ही महिला जज के होश उड़ गए। पत्र में महिला जज को जान से मारने की धमकी दी गई थी।
02:24 PM Apr 03, 2024 IST | News24 हिंदी
मह‍िला जज भी सेफ नहीं  अध‍िकारी पर लगाए यौन उत्‍पीड़न के आरोप  अब म‍िली जान से मारने की धमकी 

Woman Judge Gets Death Threat: यूपी के बांदा जिले में एक महिला जज को डाक के जरिए धमकी भरा लेटर भेजा गया है। बता दें कि महिला सिविल जज को डाक के जरिए बीती 28 मार्च को एक लेटर भेजा गया था। पत्र में जान से मारे जाने की धमकी मिलने के बाद महिला जज की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।वहीं मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 506, 467 आईपीसी धाराओं में FIR दर्ज की है।

फर्जी हो सकता है लेटर पर लिखा पता और मोबाइल नंबर

बता दें कि बांदा में तैनात महिला जज को 28 मार्च को धमकी भरा लेटर मिला था। महिला जज की तहरीर के आधार पर महिला सिविल जज ने 3 लोगों के खिलाफ साजिश रचने आरोप का लगाया है। पीड़ित जज ने कहा कि लेटर आरएन उपाध्याय नाम के शख्स द्वारा भेजा गया है । लेटर के ऊपर नाम-पता और मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है। उन्होंने यह अंदेशा जताया है कि लेटर पर दर्ज नाम और मोबाइल नंबर फर्जी हो सकता है। उन्होंने कहा पोस्ट ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज की जांच से यह सामने आ सकता है कि यह धमकी भरा पत्र किसने भेजा है।

महिला जज ने CJI को लिखा था लेटर

महिला सिविल जज ने बाराबंकी जिले में तैनाती के दौरान मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर एक न्यायिक अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला जज ने CJI को को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की थी। बता दें कि यौन उत्पीड़न के आरोप की जांच उच्च न्यायालय में चल रही है ।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

धमकी भरा लेटर मिलने के बाद महिला जज ने तीन लोगों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया हैं। महिला जज ने मांग की है कि पोस्ट ऑफिस के CCTV फुटेज की जांच कराई जाए, जहां से यह लेटर भेजा गया है । पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो