खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कार में बुरी तरह फंसीं मां-बेटी, यमुना एक्सप्रेस पर हादसे का वीडियो वायरल

Noida Car Accident : ग्रेटर नोएडा से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रॉले से एक कार भिड़ गई, जिससे मां-बेटी लहूलुहान होकर गाड़ी में ही फंस गईं। हालांकि, एयरबैग की वजह से उनकी जान बच गई। इस हादसे में कार चकनाचूर हो गई।
12:50 PM May 24, 2024 IST | Deepak Pandey
Yamuna Expressway Road Accident
Advertisement

Yamuna Expressway Road Accident : यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एक कार ने ईंट से भरे ओवरलोड ट्रॉले को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें मां-बेटी फंस गईं। हादसे के बाद कार में फंसीं मां-बेटी ने चीखते चिल्लाते हुए कह रही थीं कि हमें प्लीज बचा लीजिए। पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला।

Advertisement

यह हादसा युमना एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के पास हुआ। दिल्ली की रहने वाली मां-बेटी अपनी क्रेटा से ग्रेटर नोएडा से वापस अपने घर लौट रही थीं। इस दौरान आगे चल रहे ईंट से भरे ट्रॉले से तेज रफ्तार क्रेटा जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के सारे एयरबैग खुल गए, जिससे मां-बेटी की जान बच गई, लेकिन वे लहुलूहान हो गए।

यह भी पढ़ें : Greater Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार; महिला सिपाही समेत दो की मौत, 7 गंभीर

Advertisement

कार का इंजन हुआ क्षतिग्रस्त

इस हादसे से कार के आगे वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और मां-बेटी गाड़ी में फंस गईं। स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए। सूचना पर पहुंची दनकौर थाने की पुलिस ने बड़ी मशक्कत से मां-बेटी को कार से सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस ने लोगों की मदद से रस्सी बांधकर कार का दरवाजा खोला था।

यह भी पढ़ें : यमुना एक्सप्रेसवे से आगरा जा रहे वायु सेना अधिकारी के परिवार की कार हादसे का शिकार, पत्नी की मौत

हादसे का वीडियो आया सामने

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मां-बेटी डरी हुई नजर आ रही हैं। पुलिस कर्मी और लोग मदद के लिए जुटे हैं। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉला डिवाइडर से टकरा गया। सड़कों पर ईंटें गिरी दिख रही हैं। कार से सुरक्षित निकालने के बाद मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत ठीक है।

Advertisement
Tags :
Noida Road AccidentNoida Yamuna ExpresswayYamuna Expressway Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement