होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी, सहारनपुर में तनाव; भीड़ ने किया पथराव, नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग

UP News: यति नरसिंहानंद के बयान को लेकर रविवार को भी सहारनपुर में विरोध प्रदर्शन हुआ। हजारों की तादाद में आई भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। वहीं कैराना से सांसद इकरा हसन ने नरसिंहानंद पर एनएसए लगाने की बात कही है।
04:32 PM Oct 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Yati Narsinghanand Prophet Muhammad Controversy
Advertisement

Yati Narsinghanand Prophet Muhammad Controversy: गाजियाबाद के डासना स्थित जूना अखाड़े महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान को लेकर रविवार को भी लोगों ने प्रदर्शन किया। सहारनपुर में हजारों लोग सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने शेखपुरा पुलिस चौकी पर पथराव भी किया। पुलिस वहां मौजूद थी, लेकिन उन्होंने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश नहीं की। पत्थरबाजी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Advertisement

वहीं इस मामले में कैराना से सपा की सांसद इकरा हसन ने नरसिंहानंद पर एनएसए लगाने की मांग की है। सांसद ने कहा कि हमारे प्यारे नबी की शान में गुस्ताखी की है। ये बर्दाश्त नहीं है। बता दें कि नरसिंहानंद ने 29 सितंबर को गाजियाबाद में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था। अब तक उनके खिलाफ गाजियाबाद में 2 और मुंबई में 1 मामला दर्ज हो चुका है।

ज्ञापन देने आए लोगों ने किया पथराव

जानकारी के अनुसार समुदाय विशेष के लोग आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस की टीम भी वहां पहुंची। वहीं अधिकारियों ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। घटना के बाद शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिलहाल पुलिस प्रदर्शनकारियों की गतिविधियों पर नजर रख रही है। मुस्लिम संगठनों ने नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।

Advertisement

ये भी पढ़ेः भूत भगाने के नाम पर की छेड़छाड़, मौलवी ने बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव… UP की महिला ने ऐसे बचाई लाज

नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं

वहीं टिप्पणी मामले में कैराना से सपा की सांसद इकरा हसन ने नरसिंहानंद पर एनएसए लगाने की मांग की। इकरा ने नरसिंहानंद को नफरती और पाखंडी करार दिया। उन्होंने कहा कि हमारे प्यारे नबी की शान में गुस्ताखी की है। ये बर्दाश्त नहीं है।

ये भी पढ़ेः सोशल मीडिया पर भिड़ गए ओला के मालिक Bhavish Aggarwal और कॉमेडियन Kunal Kamra, सामने आई ये बड़ी वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Narsinghanandprophet muhammadSaharanpur
Advertisement
Advertisement