चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शाहरुख के 'जवान' लुक को दोहराना चाहते थे 6 यूट्यूबर्स, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Bulandshahr YouTubers Arrest : उत्तर प्रदेश में यूट्यूबर्स को रील बनाना भारी पड़ गया। जैसे ही स्थानीय पुलिस को इसकी भनक लगी तो वह यूट्यूबर्स की तलाश में जुट गई। पुलिस ने कुछ देर की मशक्कत के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
09:03 PM Jun 27, 2024 IST | Deepak Pandey
रील बनाने के चक्कर में यूट्यूबर्स गिरफ्तार।
Advertisement

(शाहनवाज चौधरी, बुलंदशहर)

Advertisement

Bulandshahr News : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लुक को दोहराना यूट्यूबर्स को भारी पड़ गया। ये यूट्यूबर बाजार में जवान के लुक में रील बना रहे थे, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और उनकी सारी एक्टिंग फेल हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी बाजार में दहशत फैलाने का काम कर रहे थे।

यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की डिबाई कोतवाली का है। शाहरुख खान के 'जवान' लुक की तरह ही यूट्यूबर भी सड़क पर एक्टिंग कर रहे थे। वे सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांध हाथों में डंडे लेकर रील बना रहे थे, जिससे बाजार में दहशत फैल गया। इस दौरान किसी ने पुलिस ने इसकी जानकारी दे दी।

यह भी पढ़ें : सू-सू की एक बूंद से दोस्त बना कातिल! धारदार हथियार से चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार, बेरहमी से की हत्या

Advertisement

सिर-चेहरे पर बांध रखी थीं लाल रंग की पट्टियां

स्थानीय पुलिस ने पूरे बाजार में घूम-घूमकर रील बना रहे सभी यूट्यूबर्स को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा के रूप में हुई। सोशल मीडिया पर रील बनाकर पलभर में फेसम होने के चक्कर में यूट्यूबर्स ने सिर, चेहरे और हाथ पर लाल रंग की पट्टियां बांध रखी थीं। वे ये दिखाने की कोशिश कर थे कि वे लहूलुहान हैं। साथ ही यूट्यूबर हाथ में डंडे लिए हुए थे।

यह भी पढ़ें : पुलिस में नौकरी की ख्वाहिश रखने वाली महिला बनी बस ड्राइवर, पति ने कंडक्टर के रूप में दिया साथ

जानें एसएसपी ने क्या कहा?

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर्स डिबाई क्षेत्र के मुख्य बाजार और सड़कों पर अराजकता और दहशत फैला रहे थे। रील बनाने के चक्कर में ये लोग खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर एक झुंड में घूम रहे थे, जिससे बाजार में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस तरह की गैर कानूनी गतिविधि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Bulandshahr NewsUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement