होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इन तीन प्लेयर्स को रिटेन करने का मन बना चुकी है दिल्ली कैपिटल्स, इस खिलाड़ी की खुलेगी किस्मत

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने तीन खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है, जिन्हें वह आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करने का मन बना चुकी है। ऋषभ पंत टीम की पहली पसंद हैं।
10:44 PM Oct 16, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

Delhi Capitals IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने अपने तीन प्लेयर्स चुन लिए हैं, जिनको टीम रिटेन करने का मन बना चुकी है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, दिल्ली सबसे ज्यादा पैसा ऋषभ पंत के लिए खर्च करेगी। पंत दिल्ली की पहली पसंद हैं। इसके बाद टीम 14 करोड़ रुपये अक्षर पटेल के लिए खर्च करेगी। वहीं, पहले 2 करोड़ में दिल्ली की ओर से खेलने वाले कुलदीप यादव को इस बार 9 करोड़ का फायदा होगा।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

  • हां
  • ना
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

यानी दिल्ली की टीम पंत, अक्षर और कुलदीप यादव को रिटेन करने का मन बना चुकी है। पंत जबरदस्त फॉर्म में लौट चुके हैं और उनके बल्ले से जमकर रन निकल रहे हैं। दूसरी ओर, कुलदीप अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। अक्षर पटेल ने भी पिछले कुछ सालों में हर फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया है। यही वजह है कि दिल्ली उन पर 14 करोड़ रुपये का दांव खेलने की तैयारी कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPL 2025 Mega Auctionkuldeep yadavRishabh Pant
Advertisement
Advertisement