खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: UPL 2024 के पहले मैच इन 2 खिलाड़ियों ने बरपाया कोहराम, IPL में बरस सकता है पैसा

Uttarakhand Premier League 2024: यूपीएल 2025 का पहला मुकाबला 15 सितंबर को खेला गया। इस मैच में देहरादून और हरिद्वार की टीमें आमने सामने थी। दोनों टीमों की ओर से एक-एक खिलाड़ियों ने तूफानी पारी खेली। अब आईपीएल में इन 2 खिलाड़ियों पर पैसा बरस सकता है।
01:11 PM Sep 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 15 सितंबर से हो चुका है। इस लीग में कई खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। यूपीएल के पहले ही मैच में 2 खिलाड़ियों ने अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया। आदित्य तारे ने देहरादून की अगुवाई करते हुए तूफानी पारी खेल दी। इसके अलावा हरिद्वार हीरोज की ओर से सौरभ रावत ने धमाल मचाया।

Advertisement

आदित्य तारे की टीम देहरादून ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 176 रन बनाए थे। आदित्य तारे ने 41 गेंदों में 73 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें 4 चौके के अलावा 5 छक्के शामिल थे। हालांकि तारे की धमाकेदार पारी बेकार चली गई। क्योंकि हरिद्वार की ओर से सौरभ रावत ने 49 गेंदों में 97 रनों की पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया। दोनों खिलाड़ियों ने पहले ही दिन अपना जलवा बिखेर दिया।

आदित्य तारे पिछले कई आईपीएल सीजन से गायब हैं। फ्रेंचाइजियां उन्हें भाव नहीं दे रही है। ऐसे में उनकी आईपीएल 2025 में वापसी हो सकती है। वहीं युवा खिलाड़ी सौरभ रावत पर भी ऑक्शन में पैसा बरस सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: रोहित-विराट नहीं, इस युवा ने उड़ाई कंगारुओं की नींद, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भिड़ेंगे दोनों देश

Open in App
Advertisement
Tags :
Aditya TareUttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement