Video: 2 दिन में क्यों नहीं हुआ अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच? सामने आई ये वजह

Afghanistan vs New Zealand Test Match: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट मैच दूसरे दिन भी नहीं हो सका। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से ये मुकाबला दो दिनों तक पूरा नहीं हो पाया।

Afghanistan vs New Zealand Test Match: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच ग्रेटर नोएडा में 9 सितंबर से एक टेस्ट मैच खेला जाना था, लेकिन ये मैच अब तक शुरू नहीं हो सका है। इस मुकाबले में अब तक सिर्फ टॉस हुआ है। खिलाड़ी दो दिनों तक मैच शुरू होने का इंतजार करते रहे, लेकिन मुकाबला नहीं हुआ। नोएडा में सोमवार को बारिश हुई। जिसकी वजह से आउटफील्ड गीला रहा। मैच शुरू न होने की वजह आउटफील्ड गीला होना रहा। मैच की पूर्व संध्या पर गीले आउटफील्ड पर फिसलने के कारण इब्राहिम जादरान भी बाहर हो गए।

ये भी पढ़ें: WTC Final के लिए कौन 2 टीमें करेंगी क्वालीफाई? श्रीलंका की जीत से बदले समीकरण

आउटफील्ड को सुखाने के लिए लगाया जोर

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आउटफील्ड को सुखाने के लिए पूरा जोर लगाया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। आउटफील्ड कवर के साथ मजदूरों को काम पर लगाया गया, लेकिन काम नहीं बन सका। कहा जा रहा है कि बीसीसीआई की ओर से अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) को बेंगलुरु, कानपुर और ग्रेटर नोएडा के विकल्प दिए थे, लेकिन एसीबी ने लॉजिस्टिक की दिक्कतों को देखते हुए ग्रेटर नोएडा का सिलेक्ट किया। हालांकि स्टेडियम में सुविधाओं के अभाव पर एसीबी भड़का हुआ है।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: Video: कौन हैं 6.3 फीट के तूफानी गेंदबाज नाहिद राणा? जिन्होंने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :