होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या हार के डर से कर दिया चुनाव लड़ने से इनकार? कांग्रेस उम्मीदवार रोहन गुप्ता ने दिया ये जवाब

Rohan Gupta Congress: अहमदाबाद ईस्ट सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने एक दिन बाद इस फैसले पर स्थिति साफ करने की कोशिश की। इस दौरान उनसे कई सवाल भी पूछे गए।
07:43 PM Mar 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Rohan Gupta Congress: गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका लग गया है। यहां कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अहमदाबाद ईस्ट सीट से उम्मीदवार रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। उन्होंने इस फैसले के पीछे की वजह अपने पिता की तबीयत बताई है।

Advertisement

पिताजी आईसीयू में भर्ती

मंगलवार को उन्होंने अपने फैसले के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मीडिया से बातचीत में रोहन गुप्ता ने कहा कि पिताजी आईसीयू में हैं। मुझे मेरे परिवार की भी देखभाल करनी है। पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है और हमने इस सीट से लड़ने की पूरी तैयारी की थी। अब जो भी उम्मीदवार इस सीट से चुनाव लड़ेगा, मैं उसका तन, मन, धन से समर्थन करूंगा।

हार से कभी नहीं डरता

इस दौरान मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आप हार के डर की वजह से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं? रोहन गुप्ता ने इसके जवाब में कहा- मैं हार से जिंदगी में नहीं डरा हूं। यदि मुझे हार का डर होता तो टिकट ही क्यों लेता? तेलंगाना में मैंने तीन महीने तक काम किया और वहां हमारी जीत हुई। इस बार यहां ऐसा चुनाव लड़ा जाता जैसा पहले कभी नहीं लड़ा गया।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
congresslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement