खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बी-टाउन की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं Aishwarya Rai Bachchan? बिना फिल्मों और शो के कैसे करती हैं कमाई?

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस अपने कान्स 2024 लुक को लेकर चर्चा में हैं। इंटरनेट पर जमकर ऐश के बारे में चर्चा हो रही हैं। बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री फ्रांस में हैं और कान्स 2024 में उन्होंने हिस्सा लिया है।
01:13 PM May 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना की बात हो और उसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐश्वर्या राय बच्चन ना सिर्फ खूबसूरती के मामले में बल्कि नेटवर्थ के मामले में भी बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। जी हां, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की सबसे अमीर हसीनाओं की लिस्ट में पहले नंबर पर आती हैं।

Advertisement

बी-टाउन की सबसे अमीर एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन के पास 800 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है। अब सवाल ये है कि अगर एक्ट्रेस ज्यादा फिल्में और शो में नहीं आती तो फिर वो इतनी अमीर कैसे हैं? इसके जवाब के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं। बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा रही हैं। इस इवेंट से एक्ट्रेस के तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai BachchanCannes Film Festival 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement