चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऐश्वर्या का नया घर अंदर से है बेहद आलीशान, इनसाइड तस्वीरें और वीडियो हो रहा वायरल

Aishwarya Rajinikanth Lavish Home: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को पीछे छोड़ते ही नए घर में कदम रख दिया है। उनके नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
12:52 PM May 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Aishwarya Rajinikanth Lavish Home: साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में बीच साइड पर एक नया आलीशान घर खरीदा है। घर खरीदने के बाद उन्होंने अपने पापा को नए घर में इनवाइट किया जहां परिवार ने मिलकर हाउस वार्मिंग पार्टी की है। एक्टर धनुष के साथ तलाक के बाद ऐश्वर्या ने नया घर खरीदा है। अब वो अपने इस नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं।

Advertisement

नए घर का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत के इस नए घर की एक झलक सामने आई है। उनके नए आशियाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उनका नया घर काफी शानदार दिखाई दे रहा है। वहीं थलाइवा रजनीकांत भी अपनी बेटी की खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या अपने पिता रजनीकांत, मां लता का वेलकम करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के पति Nick Jonas को क्या हुआ? लाल चेहरा और भीगी आंखें देख घबराए फैंस

Advertisement
Advertisement
Tags :
top News
Advertisement
Advertisement