Advertisement

Video: अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा-वो कुछ हैं ही नहीं? CM डांट देंगे तो चुप हो जाएंगे

यूपी में 69000 शिक्षकों की नियुक्ति के मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आमने-सामने हैं। दोनों नेता सोशल मीडिया पर बयानों के जरिए एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं।

Akhilesh Yadav: यूपी में 69000 शिक्षकों की नियुक्ति का मामला इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। इसे लेकर सपा लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही है। वहीं, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी सपा पर पलटवार कर रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम आमने-सामने हैं। दोनों नेता सोशल मीडिया पर बयानों के जरिए एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने 69000 शिक्षक भर्ती मामले में हाईकोर्ट के दिए गए फैसले को अभ्यर्थियों के संघर्ष की जीत बताया तो अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा कि दर्द देने वाले, दवा देने का दावा न करें! 69000 शिक्षक भर्ती मामले में उत्तर प्रदेश के एक ‘कृपा-प्राप्त उप मुख्यमंत्री जी’ का बयान भी साजिशाना है। वहीं, मीडिया द्वारा केशव प्रसाद मौर्य का नाम लेकर पूछे सवाल पर सपा प्रमुख ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ...वो कुछ हैं ही नहीं, मुख्यमंत्री जी डांट देंगे तो वो चुप हो जाएंगे।

बता दें यूपी में बेसिक शिक्षकों के 69000 पदों पर भर्ती का विवाद 6 साल से चल रहा है। इस केस में अब तक दो बार मेरिट लिस्ट जारी हो चुकी है। अब इलाहाबाद हाई कोर्ट की डबल बेंच ने इन दोनों मेरिट लिस्ट को गलत ठहराते हुए नए सिरे से मेरिट लिस्ट जारी करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: कौन थे राकेश पाल? 35 साल में लीड किए कई ऑपरेशन, पिछले साल बने थे कोस्ट गार्ड DG; हार्ट अटैक से मौत

Open in App
Tags :