खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सबसे ज्यादा माफिया BJP में हैं', अखिलेश यादव ने गिनाए जिलों के नाम

Akhilesh Yadav on Mafia in UP: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के माफियाओं पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा माफिया बीजेपी में हैं। उन्होंने इस दौरान कई जिलों के नाम बताकर बीजेपी पर तंज कसा। आइए जानते हैं कि अखिलेश यादव ने क्या कहा।
09:20 PM Mar 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Akhilesh Yadav on Mafia in UP: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को न्यूज 24 के कार्यक्रम 'मंथन उत्तर प्रदेश' के मेहमान बने। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। अखिलेश यादव से पूछा गया कि बीजेपी आरोप लगाती है कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी माफिया बनाते हैं।

Advertisement

अखबारों ने ब्रजेश पाठक को माफिया लिखा था

इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा- जिस ब्रजेश पाठक ने ये बात कही है, वे खुद माफिया रह चुके हैं। आप पुराने अखबार उठाकर देख लीजिए। अखबारों ने ब्रजेश पाठक को माफिया लिखा था। जो लोग यूपी की पॉलिटिक्स को समझते हैं, वे जानते हैं कि वे किसकी बंदूक लेकर चलते थे। किसकी चौकीदारी करते थे।

अखिलेश यादव ने आगे कहा- सबसे ज्यादा माफिया तो बीजेपी में हैं। बनारस, चंदौली, बिजनौर, मिर्जापुर और जौनपुर के सबसे बड़े माफिया कौन हैं? जितने भी माफिया हैं, सब के सब बीजेपी में हैं। योगी आदित्यनाथ ऐसे पहले सीएम हैं, जिन्होंने अपने और उप मुख्यमंत्री के मुकदमे वापस लिए हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavManthan 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement