खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सीट बंटवारा होने के बाद ही होंगे राहुल की यात्रा में शामिल', अखिलेश ने दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

Akhilesh Yadav Gave Ultimatum To Congress : कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर फंसा पेच अभी तक सुलझ नहीं पाया है, जबकि लोकसभा चुनाव अब बहुत ज्यादा दूर नहीं बचे हैं। देखना है कि क्या उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और सपा के बीच इस मुद्दे पर सहमति बन पाएगी या नहीं।
01:10 PM Feb 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Akhilesh Yadav Gave Ultimatum To Congress : समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि हमारी पार्टी राहुल गांधी की न्याय यात्रा में तभी शामिल होगी जब प्रदेश में लोकसभा सीटों के बंटवारे पर बातचीत फाइनल हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि सीट बंटवारे को लेकर बातचीत आगे बढ़ रही है। कांग्रेस की ओर से लिस्ट आई है और हमने भी उन्हें अपनी लिस्ट दी है। जैसे ही सीट बंटवारा फाइनल हो जाता है, समाजवादी पार्टी न्याय यात्रा में शामिल हो जाएगी।

Advertisement

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि राहुल गांधी कुछ प्रत्याशियों और सीटों को लेकर अड़े हुए हैं, जिसके चलते सीट बंटवारे की प्रक्रिया में देरी हो रही है। प्रदेश में कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, यह तय करने के लिए अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच बातचीत हो रही है लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि सीट बंटवारा किस फॉर्मूले के आधार पर होगा।

Advertisement
Tags :
2024 Lok Sabha electionAkhilesh Yadavcongress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement