खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

640 करोड़ का विला, लग्जरी कार... 'अनंत' संपत्ति के मालिक हैं राधिका मर्चेंट के होने वाले पति

Anant Ambani Net Worth: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का जश्न जामनगर में धूमधाम से मनाया गया। इस तरह से अनंत ने अपनी लाइफ में एक और कदम आगे बढ़ाया है। इस बीच आइए जानते हैं कि अनंत अंबानी के पास कितनी प्रॉपर्टी है।
08:03 PM Mar 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Anant Ambani Net Worth: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी हो चुकी है। कपल के इस खास मौके में शामिल होने के लिए देश-दुनिया से कई नामचीन हस्तियां जामनगर पहुंची थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का जश्न मनाने के लिए अंबानी फैमिली ने एक हजार करोड़ रुपए खर्च कर दिए।

Advertisement

दुबई में है करोड़ों का विला

दरअसल, दोनों की खुशी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। इतना ही नहीं फेमस पॉप सिंगर रिहाना भी जामनगर पहुंची और शानदार परफॉर्मेंस दी। इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि राधिका मर्चेंट के होने वाले पति अनंत अंबानी के पास आखिर कितनी संपत्ति है। आपको बता दें कि अनंत अंबानी Reliance की कई कंपनी के डायरेक्टर तो हैं ही इसके अलावा दुबई में उनके पास 640 करोड़ रुपय का विला है। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं।

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement