खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो साल से चल रहे थे Anant-Radhika की शादी के फंक्शन, राजस्थान से इटली होते हुए मुंबई तक

Anant Ambani-Radhika Merchant All Function Details: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर पूरी दुनिया ने नजर बना रखी है। देश से विदेश तक मेहमान इस शाही शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। आइए जानते हैं कि दोनों की शादी से पहले कितने फंक्शन हो चुके हैं।
01:40 PM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant All Function Details: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा जिसमें देश और विदेश से कई मेहमान शिरकत करने इंडिया आ चुके हैं। आज दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे, जबकि कल 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। इसके अलावा अनंत और राधिका की शादी की थीम पूरी तरह से धार्मिक, सांस्कृतिक और बनारसी परंपराओं पर आधारित होगी। 3000 करोड़ रुपये की शादी पर पूरी दुनिया की नजरें हैं।

Advertisement

साल 2022 में हुआ था पहला फंक्शन

वैसे आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले भी कई फंक्शन हुए हैं। दोनों की पहली रोका सेरेमनी थी, जो 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के श्रीनाथ मंदिर में हुई थी। इसके बाद से अब तक कई ग्रैंड फंक्शन हो चुके हैं, जिनमें मुकेश अंबानी ने अपने लाडले बेटे के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है। वीडियो में देखें कि दोनों की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने कितने फंक्शन रखे थे।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: तीन दिन चलेगा शादी का फंक्शन, मेहमान से थीम तक यहां जानें सबकुछ

Advertisement
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement