चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Ambani का वेडिंग वेन्यू देखें, अंदर की तस्वीरें और वीडियो वायरल, खूबसूरती देख खुश हो जाएगा दिल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल लंदन के आलीशान स्टोक पार्क होटल में शादी करने जा रहा है। अब इस लग्जरी होटल की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।
02:19 PM Apr 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अनंत जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने जा रहे हैं। ये कपल लंदन के स्टोक पार्क होटल में शादी करने जा रहा है, ये तो सभी को पता है लेकिन होटल अंदर से दिखने में कितना शानदार है इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। सोशल मीडिया पर स्टोक पार्क होटल की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

Advertisement

मुकेश अंबानी ने खरीदा था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंदन का स्टॉक पार्क होटल मुकेश अंबानी ने साल 2021 में करीब 592 करोड़ रुपये में खरीदा था। 300 एकड़ में फैला हुआ ये बेहद आलीशान होटल है, जिसमें ऐतिहासिक गार्डन, झील, कंट्री क्लब, स्पा, पूल जैसी कई लग्जरी सुविधाए हैं। इस होटल में कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इस होटल की खूबसूरती ऐसी है, जहां जाने के बाद आपका यहां से निकलने का मन ही नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें: ताने सुने, मनहूस कहते थे लोग…एक फिल्म से रातों-रात चमकी किस्मत; आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जानें कौन?

Advertisement
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchanttop News
Advertisement
Advertisement