होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी उनके कर्मों…', दिल्ली सीएम पर जमकर बरसे अन्ना हजारे

Anna Hazare Arvind Kejriwal: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि मैं इस बात से परेशान हूं कि जो कभी मेरे साथ शराब के खिलाफ आवाज उठाता था, वह अब शराब नीतियां बना रहे हैं।
03:10 PM Mar 22, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Anna Hazare Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गुरुवार रात दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। अब उनकी गिरफ्तारी पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का बयान सामने आया है। अन्ना हजारे ने कहा कि केजरीवाल को लेकर मुझे कोई दुख नहीं होता। केजरीवाल ने मेरी बात कभी नहीं मानी। मैं इस बात से बहुत परेशान हूं कि जो अरविंद केजरीवाल मेरे साथ काम करते थे, शराब के खिलाफ आवाज उठाते थे, अब शराब नीतियां बना रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी उनके अपने कर्मों के कारण हुई है।

Advertisement

बता दें कि केजरीवाल के व्यवहार से अन्ना हजारे काफी दुखी हैं। वे पहले भी केजरीवाल पर निशाना साध चुके हैं। केजरीवाल को ईडी ने आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान एएसजी ने कहा कि अपराध की आय में न केवल 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली गई है, बल्कि रिश्वत देने वालों द्वारा कमाया गया मुनाफा भी शामिल है, जो 600 करोड़ रुपये से अधिक था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anna HazareArvind KejriwalDelhi Excise Policy Case
Advertisement
Advertisement