होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मिर्जापुर वेब सीरीज पर क्यों गुस्साईं अनुप्रिया पटेल, केंद्रीय मंत्री ने खोला राज

Anupriya Patel Chai Wala Interview : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जुटी हैं। इस बीच केंद्रीय अनुप्रिया पटेल ने News 24 से विशेष बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए।
11:22 PM Apr 12, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Anupriya Patel Chai Wala Interview : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चाय वाले इंटरव्यू में News 24 से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव से लेकर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी।

Advertisement

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता विकास है। एक समय था कि मिर्जापुर की गिनती यूपी के पिछड़े इलाकों में होती थी, लेकिन पिछले 10 सालों में मेरे संसदीय क्षेत्र में बड़ा बदलाव हुआ। आज मिर्जापुर में मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय विद्यालय, 50 बेड का आयुष अस्पताल बनकर तैयार हैं। मिर्जापुर में केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाएं पहुंची हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज को देखकर उन्हें गुस्सा आया था। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जैसा वेब सीरीज में दिखाया गया, वैसा मिर्जापुर नहीं है। यह बेहद ही शांत इलाका है। बहुत खुबसूरत है मिर्जापुर। यह कभी क्राइम जोन नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ रहा है। आइए वीडियो में देखते हैं कि केंद्रीय मंत्री ने और क्या-क्या कहा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupriya PatelApna Dallok sabha election 2024UP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement