होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर...' PMLA कोर्ट से सामने आया सीएम केजरीवाल का बयान

Arvind Kejriwal Arrest Update : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। गिरफ्तारी के बाद ईडी ने उन्हें अदालत में पेश किया, जहां केजरीवाल की रिमांड पर बहस जारी है। ईडी की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री का पहला बयान सामने आया है।
04:54 PM Mar 22, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrest Update : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपना शिकंजा कस दिया है। दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब अरविंद केजरीवाल को अदालत में पेश किया गया है, जहां ईडी ने 10 दिन की रिमांड मांगी है। ईडी की कस्टडी में आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है।

Advertisement

ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल को लेकर PMLA कोर्ट जा रही थी। PMLA कोर्ट के कैंपस से दिल्ली सीएम ने कहा कि देश को मेरा जीवन समर्पित है, मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर। वहीं, ईडी ने अदालत से अरविंद केजरीवाल की 10 दिन की मांगी है। इस दौरान ईडी और केजरीवाल के वकीलों ने कोर्ट में अपनी-अपनी दलीलें पेश कीं। अरविंद केजरीवाल के वकील ने रिमांड का विरोध जताया है, जबकि ईडी के वकील ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो