Video: केजरीवाल कब जेल से आएंगे बाहर? वकील ने किया रिवील, हरियाणा भी जाएंगे

Arvind Kejriwal: आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने जमानत दे दी है। उनकी जमानत की खबर सुनकर पार्टी में हर तरफ जश्न का माहौल है। देखिए एडवोकेट संजीव नासियार जमानत पर क्या बोला?

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है। जल्द ही वो जेल से घर वापसी करेंगे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कानूनी प्रमुख एडवोकेट संजीव नासियार का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने जमानत मिलने पर खुशी जताई और साथ ही ये भी बताया कि केजरीवाल बाहर आने के बाद हरियाणा जाएंगे। उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल शाम तक अपने घर पर होंगे।

संजीव नासियार ने जमानत मिलने पर कहा कि आज का दिन दिल्ली की जनता और आम आदमी पार्टी के लिए राहत भरा रहा। जब मीडिया ने जमानत की शर्तों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 'कोई खास शर्तें नहीं रखी गई हैं, बस रुटीन शर्ते हैं जिनको मानना होगा।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि CBI के मामले में वो कुछ नहीम बोल सकते हैं, क्योंकि अभी ये मामला कोर्ट में है। जब भी कोर्ट से बुलावा आएगा, तभी सीएम को वहां पेश होना होगा। केजरीवाल के प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द वो जनता के बीच होंगे, और हरियाणा भी जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :