खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा? 5 पॉइंट्स में समझिए पूरा फैसला

Arvind Kejriwal Gets Interim Bail: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दे दी है। वीडियो में जानिए सुप्रीम कोर्ट ने किन शर्तों पर केजरीवाल को जमानत दी है।
09:32 PM May 10, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Supreme Court Grants Bail To Arvind Kejriwal : कथित शराब घोटाले को लेकर जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को आखिरकार राहत मिली। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत देते हुए तिहाड़ से बाहर आने की अनुमति दे दी। शीर्ष अदालत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी जाती है। हालांकि, उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने जुलाई तक जमानत की मांग की थी।

Advertisement

सिंघवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे। इसके बाद भी काफी कुछ होगा। लेकिन कोर्ट ने जुलाई तक जमानत देने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने 5 जून तक जमानत की मांग की लेकिन कोर्ट ने इसे भी मानने से इनकार कर दिया। हालांकि, केजरीवाल को जमानत दिए जाने का ईडी ने विरोध किया लेकिन अदालत ने कहा कि 21 दिन में कुछ नहीं हो जाएगा। वीडियो में पांच पॉइंट्स में समझिए सुप्रीम कोर्ट का पूरा फैसला।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalSupreme Court
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement