खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सुनीता केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरेंगी? Exclusive Interview में अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब

Will Sunita Kejriwal Contest Election: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जब जेल में थे तब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आगे आकर आम आदमी पार्टी का काम संभाला था। उन्होंने चुनाव प्रचार भी किया और जनता के बीच भी पहुंचीं। चर्चा चली थी कि जल्द ही सुनीता केजरीवाल भी चुनावी मैदान में दिख सकती हैं। जानिए अरविंद केजरीवाल का इस पर क्या कहना है।
10:15 PM May 23, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Arvind Kejriwal Exclusive : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय जमानत पर जेल से बाहर हैं। उन्हें ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाला केस में गिरफ्तार किया गया था। 1 जून को उनकी जमानत की अवधि खत्म हो जाएगी। इस बीच गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने News24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन के साथ Exclusive Interview में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि क्या उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल चुनाव लड़ेंगी।

Advertisement

दरअसल जब केजरीवाल जेल में थे तब सुनीता फ्रंटफुट पर आई थीं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार भी किया था। तब अटकलें लगाई जा रही थीं कि अगर केजरीवाल दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देते हैं तो सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। इसके अलावा चुनावी गलियारों में यह चर्चा भी चली कि सुनीता को चुनावी मैदान में भी उतारा जा सकता है। क्या आने वाले दिनों में ऐसा देखने को मिलेगा? इस वीडियो में खुद अरविंद केजरीवाल से जानिए इसका जवाब।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalExclusive Interviewspecial-newsSunita Kejriwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement