खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं AK Singh? पहले पकड़ी Manish Sisodia की गर्दन, अब Arvind Kejriwal भी हुए मुखर

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 दिन के लिए ईडी की हिसारत में हैं। मगर इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के एक अफसर पर बदसलूकी का इल्जाम लगाया है। मुख्यमंत्री के बयान के बाद ACP AK Singh का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है।
02:30 PM Mar 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में है। बीते दिन सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal Arrested) को 6 दिन की रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है। हालांकि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के साथ पुलिस अफसर एके सिंह का नाम एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गया है।

Advertisement

ये वही एके सिंह हैं, जिन्होंने पिछले साल फरवरी में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर मीडिया से बातचीत के दौरान उनकी गर्दन पकड़ ली थी। मामला कैमरे में कैद हुआ तो पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था। दिल्ली पुलिस में सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) के पद पर तैनात एके सिंह पर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मुखर हो गए हैं। सीएम केजरीवाल ने एके सिंह पर रिमांड के दौरान दुर्वयव्हार करने का आरोप लगाया है। यही नहीं केजरीवाल ने एके सिंह को उनकी सिक्योरिटी से हटाने की भी मांग की है।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwaldelhi liquor case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement