होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करोड़ों की मालकिन हैं Arvind Kejriwal की पत्नी Sunita Kejriwal, जानें कितनी है नेट वर्थ?

Sunita Kejriwal Net Worth: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी लाइम लाइट में आ गई हैं। सुनीता केजरीवाल लगातार वीडियो जारी करते हुए पति का पक्ष रख रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आम आदमी पार्टी की कमान संभालने वाली सुनीता केजरीवाल करोड़ों की मालकिन हैं।
05:04 PM Mar 30, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Sunita Kejriwal Net Worth: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने पार्टी की कमान संभाल ली है। सुनीता केजरीवाल आए दिन वीडियो जारी करके जनता से खास अपील करती हैं। आलम ये है कि केजरीवाल की हिरासत के बाद सुनीता को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री पद का दावेदार माना जा रहा है। मगर क्या आप जानते हैं कि सुनीता केजरीवाल की नेट वर्थ कितनी है?

Advertisement

साल 2020 में अरविंद केजरीवाल ने पत्नी की संपत्ति से जुड़ा हलफनामा दायर किया था। इसमें लिखी जानकारी के अनुसार सुनीता केजरीवाल करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पास 22 लाख का सोना, 75 हजार की चांदी और गुरुग्राम में 1 करोड़ का आलीशान बंगला मौजूद है। इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने SBI म्यूचुअल फंड में 15 लाख रुपए निवेश किए हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की तरह उनकी पत्नी भी IRS अधिकारी रह चुकी हैं। मगर उन्होंने 2016 में नौकरी छोड़ दी थी।

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalSunita Kejriwal
Advertisement
Advertisement