चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arvinder Singh Lovely ने क्यों दिया कांग्रेस से इस्तीफा? AAP से जुड़ी है वजह

Arvinder Singh Lovely reason behind Resignation: दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। लवली के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वहीं लवली ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन को लिखे अपने इस्तीफे में पद छोड़ने की वजह भी साफ की है।
11:25 AM Apr 28, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Arvinder Singh Lovely reason behind Resignation: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। देश की राजधानी दिल्ली से कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसकी वजह आम आदमी पार्टी से हुआ गठबंधन बताया जा रहा है।

Advertisement

अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है। इस इस्तीफे में लवली ने लिखा कि वो विकलांग महसूस करने लगे थे। दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष होने के बावजूद अरविंदर सिंह के पास फैसले लेने का अधिकार नहीं बचा था। बता दें कि उन्होंने 2017 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थामा था मगर लवली फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए और पिछले साल उन्हें दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। मगर अब अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे से राजधानी में कांग्रेस की कमान ढीली पड़ सकती है, जिसका असर आम चुनाव के नतीजों पर देखा जा सकता है। वहीं अरविंदर सिंह आज शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामला साफ करेंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Arvinder Singh Lovelylok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement