खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP से टिकट कटने पर भड़के अश्विनी चौबे, अब बिहार में होगा खेला!

Ashwini Choubey Said I Will Stay In Buxar : बिहार की बक्सर सीट से सांसद अश्विनी चौबे को तगड़ा झटका लगा हैं दरअसल बीजेपी ने बक्सर सीट से अश्विनी चौबे का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने मिथिलेश तिवारी को इस सीट पर चुनावी मैदान में उतारा है। टिकट कटने का बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का दर्द छलका।
07:37 PM Apr 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Ashwini Choubey Said I Will Stay In Buxar : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी दलों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं । कुछ दिनों बाद चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है । इसी बीच बिहार की बक्सर सीट से दो बार सांसद रहे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी ने इस बार अश्विनी चौबे का टिकट काट दिया है।

Advertisement

बीजेपी ने बक्सर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को चुनावी मैदान में उतारा है। टिकट कटने के बाद भड़के बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने कहा कि बक्सर में मैं ही रहूंगा,अभी नामाकंन बाकी है। वहीं बक्सर सीट से बीजेपी उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी ने अश्विनी चौबे के बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। मिथिलेश तिवारी ने कहा अश्विनी जी बड़े नेता हैं, मेरे बड़े भाई हैं, यहां से वो लड़ें या मैं एक ही बात है।

Advertisement
Tags :
2024 Loksabha ElectionAshwini ChoubeyBuxar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement