खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Arvind Kejriwal का इस्तीफा AAP के लिए संकट या मौका? Rajeev Ranjan से समझिए

Atishi Delhi New CM: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज दोपहर 4 बजे एजली वीके सक्सेना को इस्तीफा सौंप देंगे। इसके साथ ही आतिशी मार्लेना को दिल्ली की नई सीएम होंगी। ऐसे में अब सवाल यह है कि केजरीवाल का इस्तीफा आप पार्टी के लिए मौका है या संकट।
01:38 PM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली की कालकाजी सीट से विधायक और मंत्री आतिशी मार्लेना अब दिल्ली की नई सीएम होंगी। हालांकि सीएम केजरीवाल आज दोपहर 4 बजे एलजी वीके सक्सेना से मिलकर इस्तीफा सौंपेंगे। इसके बाद आतिशी नए सीएम केे तौर पर शपथ लेंगी। ऐसे में सवाल यह है कि केजरीवाल का इस्तीफा आम आदमी पार्टी के लिए संकट है या मौका। दिल्ली शराब नीति मामले में उन पर आरोप लगे, लगभग 6 महीने वे जेल में बंद रहे और अब यह इस्तीफे वाला दांव।

Advertisement

इस पूरे मामले पर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन ने कहा कि 2013, 2015 और 2020 में जो छवि अरविंद केजरीवाल की थी, वो छवि 2025 के चुनाव में नहीं होती। उन्होंने कहा कि दिल्ली शराब नीति मामले में वे लगभग 6 महीने जेल में रहे। हालांकि उन पर आरोप अभी साबित नहीं हो पाए हैं, लेकिन राजनीति में आजकल आरोप सिद्ध होने तक का इंतजार कौन करता है, अब तो आरोप लगते ही दोषी मान लिया जाता है और उसकी वैसी ही छवि बनाने की कोशिश की जाती है।

राजीव रंजन ने कहा कि आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस की पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इससे कांग्रेस की छवि को कितना बड़ा नुकसान पहुंचा। ये सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा?

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
AAPArvind KejriwalAtishiDelhi
Advertisement
Advertisement