खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सोशल मीडिया पर कितनी कमाई करते हैं ओझा सर? खुद किया खुलासा

Avadh Ojha Networth: अवध ओझा एक महीने में कितनी कमाई कर लेते हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे। ओझा ने स्वयं न्यूज24 से विशेष बातचीत में इसका खुलासा किया है। News24 के विशेष कार्यक्रम Chai Wala Interview में पहुंचे ओझा ने अपनी कमाई बताई है।
09:22 PM Aug 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Avadh Ojha Sir Coaching Fees: यूपीएससी और आईएएस की कोचिंग देने वाले अवध ओझा कितनी कमाई रोजाना कर लेते हैं? उनकी सालभर की कमाई कितनी है? इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। न्यूज24 के विशेष कार्यक्रम 'चाय वाला इंटरव्यू' में मानक गुप्ता ने उनसे खास बातचीत की। जिसमें ओझा ने कई सवालों को जवाब दिए। सोशल मीडिया पर पिछले 10 सालों में जो चेंज आया है। जिस हिसाब से अश्लीलता को परोसा जा रहा है। क्या वे इसके समर्थन में हैं? इसके जवाब में ओझा कहते हैं कि हां, इस पर लगाम तो लगनी चाहिए।

Advertisement

कई लोग नाजायज ढंग से इसका मिसयूज करते हैं। वह गलत है। वे और उनके दोस्त हमेशा से अच्छा कंटेट डालकर लोगों को प्रेरित करते हैं। इसके बाद वे अपने किसी दोस्त के सोशल मीडिया एक्सपीरियंस को भी शेयर करते हैं। बताते हैं कि कैसे लोग अच्छे वीडियो को भी लाइक नहीं करते? इसके अलावा कई और बातों का जवाब भी अवध देते हैं। आइए देखते हैं ये विशेष रिपोर्ट...

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
News 24
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement