खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'प्रीलिम्स निकल गया, मेंस बाकी', राहुल गांधी को लेकर क्या बोले अवध ओझा? देखें Chai Wala Interview

न्यूज24 के खास प्रोग्राम चाय वाला इंटरव्यू में आज जाने-माने कोचिंग संचालक अवध ओझा ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर भी बात की। उन्होंने राहुल गांधी के अब तक के राजनीतिक सफर और इस दौरान उनमें आए बदलावों पर भी अपना नजरिया बताया।
09:28 PM Aug 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Chai Wala Interview With Avadh Ojha : यूपीएससी की तैयारी करवाने वाले शिक्षकों में अवध ओझा का नाम सबसे लोकप्रिय शख्सियतों में गिना जाता है। वह सोशल मीडिया पर भी नजर आते रहते हैं और मीडिया में भी। सोमवार को वह न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम चाय वाला इंटरव्यू में आए। इस दौरान उन्होंने अपने सफर और देश के राजनीतिक मुद्दों समेत कई मामलों पर अपनी राय खुल कर रखी। इस दौरान राहुल गांधी का मुद्दा भी उठा तो राहुल गांधी पर भी अवध ओझा ने बात की।

Advertisement

इस सवाल पर कि क्या राहुल गांधी के साथ देश में अन्याय होता है, कांग्रेस कहती है कि भाजपा राहुल की छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करती है, ओझा ने कहा कि तभी तो नाम हुआ। इसीलिए प्री निकल गया उनका। हमारे आईएएस की परीक्षा मं 90 प्लस पर प्री निकलता है। 20 साल उस आदमी ने गालियां सुनीं, उपेक्षाएं सहीं, हार देखी। लेकिन अब मैं सोचता हूं उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम उन्होंने यात्राएं कीं। जनता से जुड़ने की कोशिश की। इन सब चीजों ने उन्हें निखारा है।

अवध ओझा ने आगे कहा कि कांग्रेस को इस बार 99 सीटें मिली हैं। प्रीलिम्स निकल गया है। अगर थोड़ी मेहनत और करेंगे तो मेंस भी निकलेगा और इंटरव्यू भी निकलेगा। वहीं, इस बात पर कि भाजपा वाले कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां पड़ती हैं, ओझा ने कहा कि राजा को तो खानी ही पड़ेगी। आप (नरेंद्र मोदी) राज सिंहासन पर बैठे हैं और प्रजा एक ऐसी चीज है जिसे भगवान नहीं खुश कर सकता फिर आप तो राजा हैं। आपका तो काम यही काम है। देखिए अवध ओझा का पूरा इंटरव्यू।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Chai Wala InterviewRahul Gandhispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement