whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अयोध्या के राम मंदिर में कहां से आया इतना बड़ा खजाना? दानपेटी ने उड़ाए होश

Ayodhya Ram Mandir News: अयोध्या राम मंदिर में दान से जुड़ी रिपोर्ट से हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट से पता चलता है कि पिछले तीन सालों में भक्तों ने रामलला को कितना चढ़ावा समर्पित किया है।
02:27 PM Aug 11, 2024 IST | Nandalal

Ayodhya Ram Mandir News: अयोध्या स्थित राम मंदिर में दान की गई राशियों से जुड़ी रिपोर्ट्स ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि कई लोगों ने राम मंदिर के लिए 1 हजार करोड़ से ज्यादा का दान किया है। बता दें कि विदेशों से भी राम भक्त अयोध्या पहुंचते हैं और दिल खोलकर दान देते हैं। बताते चलें कि दान देने वालों की तादाद साल 2020 से ही शुरू हो गई थी, क्योंकि इसी साल मंदिर की नींव रखी गई और भूमि पूजन किया गया। तब से अब तक रामलला के भक्तों ने 55 अरब रुपए से अधिक की निधि समर्पित की है।

ये भी पढ़ेंः 5 हजार में प्रॉपर्टी का बंटवारा…रजिस्ट्री के लिए भागदौड़ खत्म, योगी सरकार का बड़ा फैसला

जारी आंकड़ों के अनुसार राम मंदिर को पिछले कुछ सालों में दान में 55 अरब मिले हैं। इनमें से पिछले तीन सालों में 2000 करोड़ रुपए दान में मिले। वहीं 2021 में चलाए गए निधि समर्पण अभियान के ट्रस्ट को 3500 करोड़ दान में प्राप्त हुआ है। इसके बाद पिछले तीन वर्षों में 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा दान में मिले। ज्यादा जानकारी के लिए देखिए वीडियो रिपोर्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो