भारत को बांग्लादेश मत बनाओ...Baba Bageshwar ने क्यों दिया ये संदेश? देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Bageshwar Dham Baba Video Viral: बाबा बागेश्वर धाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे देशवासियों से एक अपील कर रहे हैं। उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे और लोगों के सलाह दी कि वे भारत को भारत ही रहने दें।

Baba Bageshwar Appeal Video Viral: मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुई पथराव की घटना, भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका को लेकर कुछ कहते हुए सुने जा सकते हैँ। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे भारत को भारत ही रहने दें, बांग्लादेश या श्रीलंका बनाने की कोशिश न करें। उन्होंने छतरपुर में हुई घटना की निंदा की। हिंदुओं को लेकर भी उन्होंने एक बयान दिया। उन्होंने नाम लिए बिना शहजाद अली के घर बुल्डोजर एक्शन पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मीडिया से बात करते हुए बाबा बागेश्वर ने एक पदयात्रा निकालने का ऐलान भी किया। उन्होंने पुलिस पर पथराव करके उनकी जान खतरे में डालने की कोशिश की निंदा कि और कहा कि लोग याद रखें, वे भारत में रहते हैं, जहां लोकतंत्र है। संविधान और कानून-न्याय व्यवस्था है। इसलिए कानून को हाथ में लेकर नियमों का उल्लंघन न करें, गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। देश की रक्षा करना देशवासियों का भी कर्तव्य है। देखिए न्यूज 24 की ये स्पेशल रिपोर्ट और जानिए कि बाबा बागेश्वर ने क्या कहा?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :