चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BCCI Central Contract: Hardik Pandya के सपोर्ट में उतरे पूर्व दिग्गज, बताया क्यों बाहर हुए ईशान-अय्यर?

Bcci Central Contract Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ग्रेड ए और ईशान किशन-श्रेयस अय्यर को बाहर करने के बाद से काफी विवाद हो रहा है। वहीं अब हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में टीम इंडिया का पूर्व दिग्गज उतरे हैं। पूर्व दिग्गज का मानना है कि हार्दिक की कोई गलती नहीं है।
02:59 PM Mar 02, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

BCCI Central Contract Hardik Pandya: बीसीसीआई का नया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट सामने आने के बाद एक नई बहस छिड़ गई है। इसकी बड़ी वजह है हार्दिक पांड्या को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में ग्रेड ए की सूची में शामिल करना तो वहीं ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर देना। जहां कुछ लोगों ने हार्दिक को ग्रेड ए में रखने का सपोर्ट किया तो कई लोगों ने इस पर काफी सवाल भी उठाए। अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी हार्दिक पांड्या का सपोर्ट किया है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि हार्दिक पांड्या का मामला अलग है और न ही हार्दिक भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। जब उसने कोई गलती की ही नहीं है तो आप उसको सजा क्यों देंगे?

Advertisement

पूरी जानकारी वीडियों में देखें

Advertisement
Tags :
aakash choprahardik pandya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement